UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-बाघों का दीदार करने कॉर्बेट पहुंचे सचिन तेंदुलकर, प्रोग्राम में बदलाव; आज यहाँ जाएंगे

बाघों का दीदार करने कॉर्बेट पहुंचे सचिन तेंदुलकर, प्रोग्राम में बदलाव; आज कैंची धाम जाने की संभावनाभारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बृहस्पतिवार को कुमाऊं के भ्रमण पर पहुंचे। दिन में वह पंतनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

 

 

रात्रि विश्राम करने वह रामनगर के ढिकुली चले गए। कल सचिन तेंदुलकर का कैंची धाम जाने का प्रोग्राम था लेकिन वह नहीं गए।मास्टर ब्लॉस्टर के नाम से मशहूर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर बृहस्पतिवार को कुमाऊं के भ्रमण पर पहुंचे। दिन में वह पंतनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। रात्रि विश्राम करने वह रामनगर के ढिकुली चले गए।

 

 

सचिन तेंदुलकर बृहस्पतिवार सुबह एक बैटरी कंपनी के एमडी एवं सीईओ प्रीति बजाज, अतुल पिल्लई, माल्विका शर्मा के साथ दिल्ली से विमान से पंतनगर पहुंचे। यहां से वह कार से सिडकुल स्थित कंपनी में पहुंचे। वहां उन्होंने कंपनी के सोलर पैनल फैक्टरी का उद्घाटन किया।

 

 

सचिन इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। इस दौरान कंपनी में एक्सपीरियंस सेंटर और एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स बस को लांच किया गया। सचिन ने मीडिया कर्मियों से दूरी बनाए रखी। हालांकि वहां मौजूद लोगों की उनके साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने की होड़ मची रही।शाम को सचिन अपने दोस्तों के साथ रामनगर को रवाना हो गए। वह ढिकुली स्थित ताज रिजॉर्ट में ठहरे हैं।

 

 

वह शुक्रवार को कॉर्बेट पार्क के ढिकाला में जंगल सफारी कर सकते हैं। हालांकि अब तक उनका अधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। फिर भी कॉर्बेट पार्क प्रशासन ने अपनी तैयारी की हुई है। शुक्रवार को उनका कैंची धाम जाने का भी कार्यक्रम है।

 

 

सचिन तेंदुलकर कॉर्बेट पार्क के ढिकाला में जंगल सफारी कर सकते हैं। वह राज्य अतिथि हैं, लेकिन अब तक उनका कोई अधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। पार्क की ओर से खिनानौली में रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई है।
-डॉ. धीरज पांडेय, निदेशक सीटीआर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top