UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :- राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद का प्रतिनिधिमंडल मिला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से, कर्मचारी हितों से जुड़े इन मुद्दों पर हुई चर्चा

आज राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष  अरुण कुमार पांडेय ने  बताया कि परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल आज विभिन्न कर्मचारी समस्याओं के संबंध में  मुख्य मंत्री जी से सचिवालय मे मिला।

 

 

परिषद के प्रतिनिधि मण्डल ने मा0 मुख्यमंत्री जी से प्रदेश के कार्मिकों को केन्द्रीय कर्मियों की भॉति महंगाई भत्ते की 04 प्रतिशत लम्बित किस्त अनुमन्य किये जाने की मांग की। साथ ही प्रतिनिधि मण्डल ने पदोन्नति में शिथिलिकरण की व्यवस्था अनुमन्य किये जाने हेतु तत्काल निर्णय लिये जाने की भी मांग की। परिषद के प्रतिनिधि मण्डल को मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा आश्वस्त किया गया कि एक-दो दिन के अन्तर्गत उनके द्वारा महंगाई भत्ते की किस्त का अनुमोदन कर दिया जायेगा।

 

 

साथ ही मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि मा0 मंत्रीमण्डल की आगामी बैठक में पदोन्नति में शिथिलिकरण को व्यवस्था लागू किये जाने का निर्णय लिया जायेगा।
आज ही परिषद के प्रतिनिधि मण्डल द्वारा अपर मुख्य सचिव, वित्त श्री आनंद वर्धन से भी मिला एवं अपर मुख्य सचिव महोदय की अध्यक्षता में परिषद के साथ आयोजित बैठक में लिये गये निर्णयानुसार ए0सी0पी0 के अन्तर्गत 10, 16 एवं 26 वर्ष की सेवा पर पदोन्नति वेतनमान अनुमन्य किये जाने सम्बन्धी बैठक आहूत किये जाने की मांग की गयी, जिस पर अपर मुख्य सचिव महोदय द्वारा शीघ्रातिशीघ्र बैठक बुलाकर निर्णय किये जाने का आश्वासन दिया गया।
आज के प्रतिनिधि मंडल में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरूण पांडे, प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री गिरजेश कांडपाल, संरक्षक राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद श्री चौधरी ओमवीर सिंह, श्री अरविन्द बिज्लवाण आदि उपस्थित रहे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top