UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-सीसीटीवी में कैद हुआ सरफिरा कातिल गिरफ्तार देखिए VIDEO

– सीसीटीवी में कैद हुआ सरफिरा कातिल गिरफ्तार

– हरिद्वार की जीआरपी थाना पुलिस ने एक युवक की हत्या करने वाले सरफिरे कातिल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने दो दिन पहले रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में सो रहे एक युवक को पत्थर से कुचलकर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो शराब पीकर सोया हुआ था। हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम घनश्याम है जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का निवासी है और पिछले एक साल से वो हरिद्वार रेलवे स्टेशन के आसपास रहकर गुजर बसर कर रहा था।

 

 

– एसपी रेलवेज सरिता डोबाल ने जीआरपी थाने में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक ने बीती सात मार्च की रात रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में सोए हुए युवक पर पत्थर से कई बार वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया

 

 

 

। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर तंत्र की सहायता से आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि शराब की दुर्गंध आने से उसने सोए हुए युवक को मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को अपनी ओर से 2500 और डीआईजी रेलवे की ओर से 5000 रुपए इनाम की घोषणा की है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top