UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-BJP ने कंगना रनौत को यहां से दिया टिकट, और भी कई चौंकाने वाले नाम

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 111 उम्मीदवारों को टिकट मिली है. पीलीभीत से बीजेपी नेता वरुण गांधी को पार्टी ने इस बार ड्रॉप किया है. वहीं, पार्टी ने इस बार कंगना रनौत और अरुण गोविल जैसे चौंकाने वाले नाम भी बतौर उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं.

 

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार को उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस बार लिस्ट में सबसे बड़ा नाम उम्मीदवारी के तौर पर जो सामने आया है वह फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का है. पार्टी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है.इसके अलावा टीवी के सुपरहिट श्रीराम अरुण गोविल भी चुनावी रण में उतरेंगे.उन्हें पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से उतारा है.

 

 

 

वहीं इस लिस्ट में जिस बड़े उम्मीदवार का पत्ता कटा है, वह वरुण गांधी हैं, जिन्हें इस बार पीलीभीत से पार्टी ने ड्रॉप कर दिया हैभारतीय जनता पार्टी ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 111 उम्मीदवारों को टिकट मिली है. पीलीभीत से बीजेपी नेता वरुण गांधी को पार्टी ने इस बार ड्रॉप किया है. वहीं, पार्टी ने इस बार कंगना रनौत और अरुण गोविल जैसे चौंकाने वाले नाम भी बतौर उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार को उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस बार लिस्ट में सबसे बड़ा नाम उम्मीदवारी के तौर पर जो सामने आया है वह फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का है. पार्टी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है.इसके अलावा टीवी के सुपरहिट श्रीराम अरुण गोविल भी चुनावी रण में उतरेंगे.उन्हें पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से उतारा है. वहीं इस लिस्ट में जिस बड़े उम्मीदवार का पत्ता कटा है, वह वरुण गांधी हैं, जिन्हें इस बार पीलीभीत से पार्टी ने ड्रॉप कर दिया है

वरुण गांधी की टिकट कटी, जितिन प्रसाद पर दांव
भारतीय जनता पार्टी ने रविवार शाम को 111 संसदीय क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. होली के त्योहार से ठीक पहले हुई इस घोषणा में कई चौंकाने वाले नाम शामिल किए हैं. भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद प्रत्याशी बनाया है. उद्योगपति और पूर्व कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल का भी इस लिस्ट में नाम है. खास बात ये है कि वह अभी घंटेभर पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर पार्टी में शामिल हुए थे. नवीन जिंदल को हरियाणा की कुरूक्षेत्र सीट से मैदान में उतारा गया है.इसके अलावा पार्टी ने टीवी के राम अरुण गोविल को भी चुनावी रण में उतारा है. पीलीभीत से वरुण गांधी को ड्राप करके, पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद को सीट आवंटित कर दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top