UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-चंडीगढ़ में मिली देहरादून के व्यक्ति की लाश, सिर पर चोट के निशान, खून भी बहा

NewsHeight-App

 

चंडीगढ़ में मिली देहरादून के व्यक्ति की लाश, सिर पर चोट के निशान, खून भी बहाजानकारी के मुताबिक मृतक ने दो शादियां की थी। उसका परिवार देहरादून में ही रह रहा है। यहां उसका रिश्तेदार नारियल पानी की फड़ी लगाता है। 10-15 दिन पहले ही मृतक चंडीगढ़ उनके पास आया था।

 

 

 

 

पुलिस ने मृतक के परिवार को घटना की सूचना दे दी है।चंडीगढ़ में 45 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में सेक्टर 26 में लाश मिली है। लाश एक सब्जी मंडी के पास एक एससीओ की पहली मंजिल में मिली है। मृतक की पहचान बहार आलम के रूप में हुई है। वह मूलरूप से उत्तराखंड के देहरादून का रहने वाला था। उसके सिर के पीछे चोट का निशान है और खून भी निकला है। सेक्टर 26 थाना पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 16 के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस को बुधवार दोपहर किसी व्यक्ति की अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी।

जानकारी के मुताबिक मृतक ने दो शादियां की थी। उसका परिवार देहरादून में ही रह रहा है। यहां उसका रिश्तेदार नारियल पानी की फड़ी लगाता है। 10-15 दिन पहले ही मृतक चंडीगढ़ उनके पास आया था। पुलिस ने मृतक के परिवार को घटना की सूचना दे दी है। संभवत: गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top