UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-नामांकन के अंतिम दिन इन दिग्गजो ने किया नामांकन

नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय सीट से आज अजय भट्ट ने अपना नामांकन दर्ज कराया। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी, केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, विधायक शिव अरोरा मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने कहा की पांचों सीटी पर भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। इस बार देश में चर्चा ये नही की किसकी सरकार बनेगी। इस बार चर्चा ये है की 410 या 420 सीट से सरकार बनेगी।

 

लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर आज नामांकन का अंतिम दिन है,नामांकन के अंतिम दिन गढ़वाल लोकसभा सीट से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने नामांकन पत्र भरा। नामांकन की उपरांत ने कहा गोदियाल ने कहा कि वे पहाड़ के व्यक्तियों की लड़ाई के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्होंने बिना नाम लिए हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरा जो व्यक्ति है वह बहुत दिग्गज दिल्ली का हो सकता है।

 

 

मगर यहां का दिग्गज वही व्यक्ति होगा जो कठिन परिश्रम कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। उन्होंने कहा की उनके पास जनता का बाल है और दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है, मगर उन्हें विश्वास है कि जनता के जनबल धनबल पर भारी पड़ेगा और वे बहुत अच्छे मार्जिन से गढ़वाल संसदीय सीट पर विजय हासिल करेंगे। वहीं उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 400 पार का नारा उनका जुमला है जो चुनाव नतीजे के बाद हवा साबित होगा। उन्होंने कहा केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है

 

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा ने आरक्षित सीट अल्मोड़ा से पर्चा भरा। कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के नामांकन में पीसीसी चीफ करन माहरा सहित विधायक व पूर्व विधायक मौजूद रहे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से परेशान जनता बीजेपी को सबक सिखायेगी।

 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने
राज्य की पांचों सीट जीतने का दावा किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा ने जीत का दम भरते हुए कहा कि बीते दस सालों में अल्मोड़ा लोकसभा में जनता परेशान है। कांग्रेस की जीत के साथ गांव-घर विकास पहुंचेगा।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top