UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरियाणा के युवक ने देहरादून में यहाँ की आत्महत्या, ये था मामला

 

*थाना नेहरू कॉलोनी*

1- आज दिनांक 05-05-2024 को सिटी कंट्रोल द्वारा सूचना दी गई कि मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली गई है, सूचना पर तत्काल थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम मौके पर रवाना हुई, मौके पर पहुंच कर देखा कि एक व्यक्ति का शव रेलवे पटरी पर ट्रेन से कट कर क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा था।

 

 

 

शव की तलाशी में एक आधार कार्ड बरामद हुआ, जिस पर व्यक्ति का नाम अंकुर नरवाल पुत्र ओमप्रकाश नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा अंकित है। मृतक के रिश्तेदारों को सूचित किया गया है तथा जांच में पाया गया है कि व्यक्ति का पारिवारिक विवाद चल रहा था। मृतक के शव को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया है।

*मृतक का नाम :-*
अंकुर नरवाल पुत्र ओमप्रकाश नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा।

2- आज दिनांक 05-05-2024 को सुबह 5.30 बजे थाना नेहरूकालोनी को सूचना प्राप्त हुई की एक स्विफ्ट डिज़ायर कार एलआईसी मंडी के पास पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, सूचना पर थाना नेहरूकालोनी से तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा दुर्घनाग्रस्त कार में 02 व्यक्ति स्वार थे, पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने उक्त दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

मृतक का नाम
(1)-गौरव पुत्र संजय कुमार निवासी बड़ोवाला देहरादून उम्र 22 वर्ष
(2)-कार में सवार दूसरा व्यक्ति ट्रांसज़ेडर था, जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top