UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-इस विभाग में आउटसोर्सिंग के माध्यम से भरे जाएंगे ये पद, हुए आदेश जारी

NewsHeight-App

आयुष एवं आयुष शिक्षा अनुभाग विषयः- देहरादूनः दिनांक २) मार्च, 2024 उत्तराखण्ड आयुर्वेद विश्वविद्यालय हर्रावाला में चतुर्थ श्रेणी रिक्त 84 पदों को आउटसोर्स से भरे जाने

विश्वविद्यालय में दिनांक 27.04.2018 से पूर्व एवं बाद में आउटसोर्स (उपनल / पीआरडी) से तैनात चतुर्थ श्रेणी के कार्मिकों को रखे जाने की कार्योत्तर अनुमति / सेवाविस्तार किये जाने का अनुरोध किया गया है।

2- उक्त के क्रम में शासन स्तर पर सम्यक विचारोपरान्त लिये गये निर्णय के क्रम में विश्वविद्यालय में बिना शासन की अनुमति के दिनांक 27.04.2018 से पूर्व एवं बाद में आउटसोर्स (उपनल / पीआरडी) से तैनात चतुर्थ श्रेणी के कार्मिकों को रखे जाने की कार्योत्तर अनुमति / सेवाविस्तार किये जाने का कोई औचित्य प्रतीत नहीं होता है।

3- उक्त के अतिरिक्त विश्वविद्यालय में कार्य की आवश्यकतानुसार विश्वविद्यालय के ढांचे में चतुर्थ श्रेणी कार्मिकों के स्वीकृत पदों के सापेक्ष रिक्त कुल 84 पदों पर आउटसोर्स के माध्यम से आगामी 11 माह अथवा दिनांक 28.02.2025 तक सेवायें लिये जाने की अनुमति इस शर्त के अधीन प्रदान की जाती है कि आउटसोर्स के माध्यम से सेवायें लिये जाने के सम्बंध में कार्मिक विभाग के शासनादेश संख्या-111 दिनांक 27.04.2018 सपठित शासनादेश संख्या-167 दिनांक 14.06.2018 तथा संशोधित शासनादेश संख्या-379 दिनांक 29.10.2021 में उपबन्धित व्यवस्थाओं का अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।

यह अनुमति इस शासनादेश के निर्गत होने की तिथि से मान्य होगी तथा आदेश निर्गत होने की तिथि से पूर्व बिना शासन की अनुमति के तैनात आउटसोर्स (उपनल / पीआरडी) से तैनात चतुर्थ श्रेणी कार्मिकों पर लागू नहीं होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top