UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-किन्नरों के दो गुटों में फिर मारपीट, रजनी रावत पर दो मुकदमे

किन्नरों के दो गुटों में एक बार फिर विवाद हो गया। बधाई मांगने के विवाद में एक किन्नर के साथ मारपीट का आरोप किन्नर रजनी रावत पर लगा है। रजनी रावत के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।वसंत विहार और पटेलनगर पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

मामले में शिकायत किन्नर निशा चौहान ने की है। निशा ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार को पित्थूवाला स्टेट बैंक कॉलोनी में बधाई मांगने गई थीं। उसी वक्त वहां पर रजनी रावत गुट के लोग आ गए। उन्होंने एकाएक निशा के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि 30 से ज्यादा लोगों ने निशा को चाय बागान में बांध दिया और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। आरोप यह भी है कि रजनी रावत का अपने गुट के लोगों को फोन आया और कहने लगी कि निशा के हाथ पैर तोड़कर वहीं बगीचे में डाल दो। इसके बाद गाड़ी में डालकर निशा को वसंत विहार थाने ले गए। यहां से उसे आईएसबीटी चौकी ले जाया गया।

 

आरोप है कि रजनी रावत भी आईएसबीटी चौकी में आईं। उन्होंने भी डरा धमकाकर बिना निशा की मर्जी के कागज पर लिखवाया कि वह कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। निशा का कहना है कि बीते नौ सालों से उसके साथ रजनी रावत गुट के लोग बार-बार मारपीट करते आ रहे हैं। उन्हें उच्च न्यायालय से सुरक्षा के आदेश भी हो गए थे। बावजूद इसके उनके खिलाफ यह रवैया जारी है। इंस्पेक्टर पटेलनगर कमल कुमार लुंठी ने बताया कि निशा चौहान की शिकायत पर रजनी रावत और उसके गुट के लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, वसंत विहार में इसी तरह की एक घटना सात फरवरी की बताई गई है। एसओ वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि इस मामले में रजनी रावत, राम प्रसाद और अमिर उर्फ नगमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top