PAURI GARHWAL NEWS

Big breaking :-नहाते समय ताराकुंड के तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

: नहाते समय ताराकुंड के तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहरामपल्ली गांव के सुभ्रत सिंह (14)पुत्र सोहन सिंह व रविंद्र सिंह (15)पुत्र नरेंद्र सिंह गांव के ऊपर स्थित ताराकुंड मंदिर गए थे। इस दौरान वे ताराकुंड के तालाब में पहुंचे। दोपहर के समय दोनों तालाब में नहाने के लिए उतर गए।पौड़ी के विकासखंड थलीसैंण के पल्ली गांव के दो किशोरों की नहाते समय तालाब में डूबने से मौत हो गई।

 

 

 

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी में भिजवा दिया।रविवार को पल्ली गांव के सुभ्रत सिंह (14)पुत्र सोहन सिंह व रविंद्र सिंह (15)पुत्र नरेंद्र सिंह गांव के ऊपर स्थित ताराकुंड मंदिर गए थे। इस दौरान वे ताराकुंड के तालाब में पहुंचे। दोपहर के समय दोनों तालाब में नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान तालाब में बरसाती पानी के तेज बहाव में डूबने से दोनों की मौत हो गई। इस बीच आस-पास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी।

 

 

 

 

सूचना पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे।दोनों के शवों को परिजन घर ले गए। इसके बाद सूचना मिलने पर थाना पैठाणी पुलिस भी मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया है। पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी में भिजवाया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top