UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-UKSSSC ने इस विभाग में 200 पदों को लेकर जारी किया बड़ा UPDATE

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तराखण्ड वन विकास निगम में स्केलर के 200 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु 15 मई, 2024 से राज्य के 05 जनपदों अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, टिहरी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल एवं उत्तरकाशी में शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा संचालित की जाएगी। शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा हेतु गठित समिति के अध्यक्ष प्रभागीय लौंगिग प्रबन्धक स्तर के अधिकारी होंगे।

 

सेवा में,

प्रबन्ध निदेशक, उत्तराखण्ड वन विकास निगम, प्रधान कार्यालय-अरण्य विकास भवन, 73, नेहरू रोड, देहरादून।

विषयः आयोग द्वारा उत्तराखण्ड वन विकास निगम के विज्ञापित स्केलर के पदों की शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा के संबंध ।

महोदय,

उपरोक्त विषयक अवगत कराना है कि आयोग द्वारा दिनांक 14 मार्च, 2024 को उत्तराखण्ड वन विकास निगम के विज्ञापित पदनाम स्केलर, कुल 200 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु दिनांक 15 मई, 2024 से शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा राज्य के 05 जनपदों अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, टिहरी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल एवं उत्तरकाशी जनपदों में संचालित की जानी है।

उपरोक्त शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा की व्यवस्था आदि के संबंध में दिनांक 02 मई, 2024 को मा० अध्यक्ष, उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड वन विकास निगम के अधिकारियों के साथ आयोग कार्यालय में बैठक आयोजित की गई, जिसका कार्यवृत्त आपके कार्यालय को प्रेषित किया गया है।

उक्त के संबंध में मुझे यह कहने का निदेश हुआ है कि कार्यवृत्त के बिंदु संख्या 04 में शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा हेतु समिति में प्रभागीय वन अधिकारी (अध्यक्ष), होंगे, के स्थान पर प्रभागीय लौंगिग प्रबन्धक स्तर के अधिकारी समिति का अध्यक्ष होगा। अतः कृपया उक्तानुसार अवगत होने का कष्ट करें।

भिवदीय, (राजन नैथानी) अनुसचिव

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top