UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-UPSC ने निकाली नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती इतने पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

संघ लोक सेवा आयोग ने निकाली नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती इतने पदों के लिए ऐसे करें आवेदननर्सिंग के क्षेत्र में डिप्लोमा अथवा डिग्री कर चुके बेरोजगारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है । संघ लोक सेवा आयोग ने नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली गई है. इसके लिए मार्च में ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है तथा इस 27 मार्च अंतिम तिथि है

 

 

जो उम्मीदवार मेडिकल फील्ड में नौकरी करना चाहते हैं और इसके योग्य हैं वे आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया मार्च 2024 से शुरू होगी और इसकी लास्ट डेट 27 मार्च 2024 तय की गई है.

 

एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन मांगे गए हैं. एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवारों को यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाना होगा. इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1930 पदों को भरा जाएगा.

कैसे करें आवेदन
यूपीएससी की वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाएं.
इसके बाद होम पेज पर दिख रहे लिंक UPSC Nursing Officer Recruitment 2024 पर क्लिक करें.
अब नया पेज ओपन होगा जहां अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन करें.
आवेदन शुल्क जमा कराएं, आवेदन डिटेल्स चेक करें और आवेदन जमा करें.

 

 

 

चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के तहत आने वाले कर्मचारी राज्य बीमा निगम के अस्पतालों में होगी. यूपीएससी ईएसआईसी भर्ती 2024 में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, आवेदन प्रक्रिया और चयन प्रक्रिया आदि की की विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

 

यूपीएससी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के लिए बीएससी नर्सिंग या पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ हो और संबंधित राज्य या केंद्रीय नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन भी होना चाहिए

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top