UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देखते ही देखते आग का गोला बना कैंटर, लपटें देख लोग बनाने लगे वीडियो; ऐसे बची चालक की जान

देखते ही देखते आग का गोला बना कैंटर, लपटें देख लोग बनाने लगे वीडियो; ऐसे बची चालक की जानरुद्रपुर नेशनल हाईवे-74 के पास एक खड़े कैंटर के अगले हिस्से में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कैंटर का केबिन आग के गोले में बदल गया।

 

 

दमकल टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पायारुद्रपुर नेशनल हाईवे-74 में बिंदुखेड़ा के पास एक खड़े कैंटर के अगले हिस्से में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कैंटर का केबिन आग के गोले में बदल गया।

 

 

 

दमकल टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।बुधवार रात नौ बजे बिंदुखेडा के पास चालक कैंटर हाईवे किनारे खड़ा कर खाना खाने के लिए ढाबे में गया था। थोड़ी देर बाद कैंटर के अगले हिस्से में आग की लपटें उठने लगीं। वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई और मोबाइल में वीडियो बनाने लगे

 

 

सूचना पर दमकल टीम वाहन के साथ मौके पर पहुंची और आधे घंटे में आग बुझा दी। माना जा रहा कि कैंटर के अगले हिस्से में स्थित टैंक से सीएनजी लीक होने से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। अग्निशमन अधिकारी गिरीश सिंह बिष्ट ने बताया कि आग से कैंटर का केबिन जला था। आग लगने के कारण की जानकारी की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top