UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड में मौसम फिलहाल किसी को भी राहत नहीं, शीत लहर का अलर्ट, इस दिन पड़ेगी बर्फबारी

 

उत्तराखंड में मौसम फिलहाल किसी को भी राहत नहीं दे रहा। पहाड़ों में पाला और सूखी ठंड से लोग परेशान हैं, तो शहरों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल रहा है।

शीतलहर से फिलहाल उत्तराखंड के 5 जिलों को किसी भी तरह की राहत नहीं मिलने वाली। हरिद्वार और उधम सिंह नगर जिलों में तो बहुत ही बुरा हाल है। इसके अलावा देहरादून, पौड़ी और नैनीताल के मैदानी इलाकों में भी कहीं कहीं घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी शून्य हो रही है। कोहरे की वजह से दोपहर बाद ही सूर्य के दर्शन हो रहे हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में धूप खिल रही है लेकिन सुबह और शाम पाला गिरने से जबरदस्त ठंड बनी हुई है। आगे पढ़िए

 

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह का कहना है कि आज यानी मंगलवार को भी मैदानी क्षेत्रों में कोहरे का प्रकोप बना रहेगा। ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार के साथ ही देहरादून, पौड़ी, नैनीताल के मैदानी क्षेत्रों में घने कोहरे और शीत दिवस की स्थिति को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग का कहना है कि 25 जनवरी तक उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो सकता है। 26 जनवरी को रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, बागेश्वर, चमोली और पिथाैरागढ़ में बारिश और बर्फबारी के आसार बन रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top