NAINITAL NEWS

Big breaking :-गेहूं से भरी ट्राली में लगी आग, मौके पर मची अफरा तफरी

लालकुआं। नैनीताल जिले के अंतर्गत बिंदुखत्ता में एक खेत से दूसरे खेत में ट्रैक्टर ट्राली द्वारा गेहूं की फसल ले जाते समय रास्ते में विद्युत ट्रांसफार्मर में हुई स्पार्किंग के चलते ट्राली में भरे गेहूं में आग लग गई, जिसके चलते 15 कुंतल गेहूं जलकर राख हो गए, उक्त घटना से गरीब बटाईदार के परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां बिंदुखत्ता के इंद्रा नगर द्वितीय निवासी त्रिलोक सिंह डांगी बटाईदार का काम करता है, जिसके द्वारा बटाई के दौरान एक खेत में पैदा किए गए 15 कुंतल गेहूं की फसल को ट्रैक्टर ट्राली में लाद कर दूसरे खेत में पहुंचाया जा रहा था, जैसे ही उक्त ट्रैक्टर ट्राली दानू स्कूल के समीप पहुंची थी कि अचानक वहां पर स्थित एक विद्युत ट्रांसफार्मर में तेज स्पार्किंग हुई जिससे निकली चिंगारी ने गेहूं में आग पकड़ ली।

 

 

वही, सड़क पर चल रहे राहगीरों ने चलते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लगते हुए देखा तो ट्रैक्टर रुकवा कर उसे बुझाने का प्रयास किया, परंतु तब तक पूरा गेहूं जलकर राख हो गया था, लेकिन ट्राली को आग लगने से बचा लिया गया। उक्त घटना से गरीब बटाईदार को भरी नुकसान हो गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top