UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-भारामल के दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह नन्हे की संधिग्ध मौत।

 

 

भारामल के दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह नन्हे की संधिग्ध मौत।

खटीमा के सुरई वन रेंज के जंगलों में स्थित भारमल मंदिर में बीते 5 जनवरी को हुए दोहरे हत्याकांड में एकमात्र जीवित बचे मंदिर के सेवादार नन्हे की संदिग्ध मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। भारामल के बाबा हरी गिरी महाराज व एक सेवादार के हत्याकांड मामले में जीवित बचे सेवादार नन्हे की संधिग्ध मौत से बीते 20 दिनों से हत्या की जांच कर रही विभिन्न पुलिस टीमों को बड़ा झटका लगा है।

 

 

उक्त मामले में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजू नाथ टीसी ने खुद खटीमा पहुंच उक्त मामले में हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम से मुलाकात कर नन्हे की मौत के बारे में जानकारी ली। वही मीडिया को रूबरू होते हुए एसएसपी ने बताया कि भारामल हत्याकांड के एक मात्र चश्मदीद गवाह नन्हे की खटीमा नगर से लगे कुटिया आश्रम के नाले में बीती रात फसने से दुखद मौत हो गई।

 

 

 

नन्हे के गायब होने की सूचना पर बीती रात को ही पुलिस टीमों के द्वारा उसकी खोजबीन कर उसके शव को आश्रम के बगल से बहने वाले बरसाती नाले से रेस्क्यू किया गया। क्योंकि नन्हे भारामल में हुए दोहरे हत्याकांड का अहम गवाह था इसलिए उसका मरना पुलिस के लिए भी बेहद दुखद है। क्योंकि वही हत्याकांड के बाद एक मात्र जीवित व्यक्ति था जिसे हत्याकांड से जुड़ी कई बाते पता थी।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top