UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेटे के लिए अनोखे अंदाज में मांगे वोट, बीच बाजार में किया ऐसा लगी देखने वालों की भीड़

 

उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेटे के लिए अनोखे अंदाज में मांगे वोट, बीच बाजार में किया ऐसा लगी देखने वालों की भीड़पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने बेटे हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए वोट मांगे। हरीश रावत ने नगर क्षेत्र में बाजार के दुकानदारों में और आने जाने वाले लोग से आत्मीयता के साथ मुलाकात की।

 

 

 

इस दौरान उन्‍होंने जलेबी बनाई और एक दुकान पर साड़ियां भी बेची। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है।Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ऋषिकेश शहर के मुख्य मार्गों में पदयात्रा और जनसंपर्क करते हुए अपने बेटे हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए वोट मांगे। उन्होंने अपने अंदाज में एक दुकान पर जलेबी बनाई और एक दुकान पर ग्राहकों को साड़ियां भी बेची।पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक दुकान पर जलेबी बनाई और एक दुकान पर ग्राहकों को साड़ी भी बेची जिसे देखकर कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

 

 

जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त आ चुकी है। अब समय आ गया है कि जनता एक पारदर्शी सरकार के लिए कांग्रेस को चुने। जनसंपर्क में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश सिंह, पीसीसी मेंबर जयेंद्र रमोला, संजय गुप्ता, मदन मोहन शर्मा, सुधीर राय, मनीष शर्मा, ललित मोहन मिश्र, अरविंद जैन, ऋषि सिंघल, बृज भूषण बहुगुणा, निवर्तमान पार्षद देवेंद्र प्रजापति, राधा रमोला आदि उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top