UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-रायपुर क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा, महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए BBA का छात्र बना वाहन चोर

NewsHeight-App

 

*रायपुर क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा*

*महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए BBA का छात्र बना वाहन चोर*

*परिजनों द्वारा दी गई स्पलेण्डर मोटर साईकिल नही भा रही थी अभियुक्त को*

*चोरी की मोटर साईकिल यामाहा R1-5 को बिना नम्बर प्लेट के चला रहा था अभियुक्त*

 

 

 

*थाना रायपुर देहादून*

दिनांक 16.12.2022 को वादी श्री विनित तोमर पुत्र सतीश तोमर निवासी कैडिट डिफेंस एकेडमी रायपुर ने थाना रायपुर में अपनी मोटर साईकिल नम्बर UK07FE-0683 यामाहा R1-5 मोटर साईकिल के सहस्त्रधारा से चोरी हो जाने के संबंध में तहरीर दी गई, प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना रायपुर में मोटरसाइकिल चोरी होने का अभियोग पंजीकृत किया गया

 

 

 

 

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ट पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल टीम गठित कर
घटना के अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए ।
गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आस-पास आने जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया एंव वाहन चोरी की घटना में पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्तगणों का सत्यापन किया गया, साथ ही मुखबीर तंत्र को सक्रिय किया गया, पुलिस टीम द्वारा किए गए प्रयासों के फलस्वरुप मुखबीर द्वारा उक्त चोरी की मोटरसाइकिल अज्ञात द्वारा चलाने जाने की सूचना मिली जिस पर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 30.05.2024 को थाना रायपुर क्षेत्रान्तर्गत सघन चैकिंग अभियान चलाया गया । चैकिंग के दौरान सहस्त्रधारा रोड़ मयूर विहार से घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त अर्पित कुमार को चोरी की मोटर साईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

*पूछताछ का विवरण*
अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि वह देहरादून स्थित निजी संस्थान में BBA का छात्र है तथा जिला बिजनौर उ0प्र0 का रहने वाला है तथा वर्तमान में डांडा खुदानेवाला में किराये के मकान में रहता है । उसके परिजनों ने उसे स्पलेण्डर मोटर साईकिल दी है, पर उसके दोस्तो के पास मंहगी मंहगी मोटर साईकिल थी और उसने अपनी महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए उसने मोटर साईकिल न0 UK07FE-0683 यामाहा R1-5 को चोरी किया और अपने गांव बिजनौर ले गया तथा नम्बर प्लेट हटाकर कुछ समय बाद देहरादून ले आया और चलाने लगा।

*नाम/पता अभियुक्त*
अर्पित कुमार पुत्र अमित कुमार निवासी ग्राम फिरोजपुर मुबारक जिला बिजनौर उ0प्र0

*बरामदगी का विवरणः* –
1-न0 UK07FE-0683 यामाहा R1-5

*पुलिस टीम*
1- अपर उ0नि0 प्रवीण नेगी
2- हे0कानि0 त्रिभुवन सिंह
3- कानि0 बृजमोहन
4- कानि0 दीपक
5- कानि0 अनूप नेगी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top