NAINITAL NEWS

Big breaking :-हल्द्वानी मे हुआ बड़ा हादसा, टेंट हॉउस के गोदाम मे लगी आग, 3 कर्मचारियों की जलकर मौके पर मौत

 

हल्द्वानी। नगर के कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली के रात आग लगने से दर्दनाक हादसा हो गया, टेंट हाउस के गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की दुर्भाग्य से जलकर मौके पर मौत हो गयी, जबकि टेंट हाउस का सारा सामान जलकर राख हो गया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर मुश्किल से काबू पाया।

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है यहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई जहां टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे आग लगने के बाद कर्मचारी उसमें से भाग नहीं पाये, जिसके चलते मौके पर ही तीन कर्मचारियों की मौत हो गया

 

 

 

, सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।आग से दुकान का सारा टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया, मामले की जांच की जा रही है, फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि घटना के बाद कमरे में छह लोग सोए हुए थे। आग लगने के बाद कमरे में लोगों को उठाने का प्रयास किया गया। यह सभी कुमाऊं टेंट हाउस के कर्मचारी थे।

 

 

इनमें उत्तर प्रदेश के रहने वाले सुमेन, लापता प्रसाद, नीरज व उत्तराखंड के रामनगर के रवींद्र कुमार व कृष्णा, नैनीताल के धारी के रोहित पुरी थे। बताया कि कृष्णा, रोहित व रवींद्र की मौत हो गई

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top