UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-Street Crime की घटना का 48 घंटे के अंदर दून पुलिस ने किया खुलासा, मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले 02 शातिर अभियुक्त आये दून पुलिस की गिरफ्त में

 

*Street Crime की घटना का 48 घंटे के अंदर दून पुलिस ने किया खुलासा*

*मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले 02 शातिर अभियुक्त आये दून पुलिस की गिरफ्त में*

*अभियुक्तो के कब्जे से घटना में लूटा गया मोबाइल फोन तथा घटना मे प्रयुक्त चोरी की स्कूटी (एक्टिवा) हुई बरामद*

*दोनों अभियुक्त शातिर किस्म के है अपराधी, घटना को अंजाम देने के लिए चोरी की स्कूटी का किया था इस्तेमाल*

 

 

 

 

*घटना में प्रयुक्त स्कूटी को कुछ दिन पूर्व नशे की हालत में देहरादून की एक पार्किंग से किया था चोरी*

*पुलिस से बचने के लिए स्कूटी में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे थे अभियुक्त*

*कोतवाली पटेलनगर*

दिनांक 14/04/2024 को वादी श्री अनिल पुत्र दीपक निवासी ट्रांसपोर्टनगर सेवलाकला खुर्द कोतवाली पटेलनगर, जनपद देहरादून द्वारा थाना पटेलनगर पर एक प्रार्थना पत्र दिया कि दिनांक 14-04-2024 को लालपुल से ट्रांसपोर्टनगर की ओर जाते समय स्कूटी सवार 02 लडको द्वारा उनके हाथ से उनका मोबाइल फोन (Realme 11 +puls pro green clour) छीन लिया और मौके से फरार हो गये। सूचना पर तत्काल थाना पटेलनगर पर मु0अ0सं0 269/24 धारा 392 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया।

 

 

 

 

घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत घटना के अनावरण हेतु एसएसपी देहरादून द्वारा दिए गए निर्देशों पर प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर द्वारा थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर व पीडित व्यक्ति से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए अभियुक्तों की तलाश हेतु मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। पुलिस द्वारा किये जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप आज दिनांक 16-04-2024 को पुलिस टीम द्वारा मुखबीर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले 02 अभियुक्तों 1-अरमान पुत्र इसरार 2- अकरम पुत्र असलम को चन्द्रबनी चौक से चन्द्रबनी की ओर जाने वाली सडक से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त गणो के कब्जे से 01 मोबाइल फोन (Realme 11 +puls pro green clour) व घटना मे प्रयुक्त स्कूटी (एक्टिवा) सं0-UK17 T-1195 ग्रे रंग बरामद की गई। बरामद स्कूटी के संबंध में जानकारी करने पर उक्त स्कूटी मैं लकी नंबर प्लेट फर्जी पाई गई इसके संबंध में जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि उक्त स्कूटी को उनके द्वारा नशे की हालत में देहरादून में एक पार्किंग से चोरी किया गया था, तथा पुलिस से बचने के लिए उनके द्वारा स्कूटी में बुलेट मोटरसाइकिल के नंबर का इस्तेमाल किया जा रहा था, दिनांक 14-04-2024 को ट्रांर्सपोर्टनगर के पास मोबाइल लूट की घटना में भी उनके द्वारा उक्त चोरी की स्कूटी का इस्तेमाल किया गया था।

 

 

 

चोरी की स्कूटी तथा अभियुक्तो के आपराधिक इतिहास के संबंध में जनपद के अन्य थानों से जानकारी की जा रही है।

*नाम पता अभियुक्त*

1- अरमान पुत्र इसरार निवासी चंदाताल हरभजवाला, थाना कोतवाली पटेलनगर, जनपद देहरादून मूल पता पठानपुरा नजीबाबाद, उत्तर प्रदेश, उम्र 22 वर्ष।
2- अकरम पुत्र असलम निवासी निवासी देहराखास, थाना कोतवाली पटेलनगर, जनपद देहरादून, उम्र-19 वर्ष।

*बरामदगी माल -*

1- मोबाइल फोन (Realme 11 +puls pro green clour) – 01
2- घटना मे प्रयुक्त स्कूटी (एक्टिवा)

*पुलिस टीम*

1- उ0नि0 विजय प्रताप राही चौकी प्रभारी आईएसबीटी
2-कानि0 सूरज सिह राणा
3-कानि0 सन्दीप कुमार
4-कानि0 हितेश कुमार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top