UTTARAKHAND NEWS

यहाँ MDDA ने कर डाली बड़ी कार्यवाई, अवैध हॉस्टल किया सील तो अवैध प्लॉटिंग को भी ध्वस्त कर दिया

दोबारा निर्माण कार्य शुरू कराने पर कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

एमडीडीए की टीम ने  विधौली में अवैध रूप से बनाए जा रहे एक हॉस्टल को सील कर दियावहीं, लोअर कंडोली में चार बीघा भूमि पर की जा रही अवैध प्लॉटिंग को भी ध्वस्त कर दिया। टीम ने भवन निर्माणकर्ता और कॉलोनाइजर को दोबारा निर्माण कार्य शुरू करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

 

 

 

एमडीडीए की टीम के सहायक अभियंता पंकज पाठक के नेतृत्व में अवैध निर्माण और प्लॉटिंग को लेकर अभियान चलाया गया। टीम सबसे पहले विधौली रोड पर पहुंची। यहां यूपीईएस विश्वविद्यालय के पास दिपांशु राणा एक हॉस्टल का निर्माण करा रहे थे। भवन का नक्शा पास नहीं करवाया गया था। टीम ने निर्माण कार्य रुकवाने के बाद भवन को सील कर दिया।

 

 

 

इसके बाद टीम लोअर कंडोली में गुरुद्वारा रोड पर पहुंची। यहां वासु नाम के व्यक्ति की ओर से चार बीघा भूमि पर अवैध प्लॉटिंग की जा रही थी। इसका भी नक्शा पास नहीं करवाया गया था। टीम ने जेसीबी से प्लॉटिंग पर बनाई गई कच्ची सड़क और मकानों की नींव को तोड़ दिया।

सहायक अभियंता पंकज पाठक ने बताया कि भवन निर्माणकर्ता और कॉलोनाइजर को पूर्व में नोटिस जारी किया गया था, बावजूद निर्माण कार्य जारी रहा। बताया कि संयुक्त सचिव के आदेश पर सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। टीम में जेई विपिन सैनी, सुपरवाइजर नरेंद्र सिंह और पुलिस बल शामिल रहा

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top