NAINITAL NEWS

Big breaking :-काठगोदाम-हैड़ाखान- सिमिलिया बैण्ड मार्ग बंद होगा भारी वाहनों का आवागमन, DM ने दिए निर्देश

हल्द्वानी
जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी ने काठगोदाम हैड़ाखान सिमिलिया बैण्ड मार्ग (राज मार्ग संख्या-103) पर बड़े वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है।

 

 

 

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि समाचार पत्रों के माध्यम से उनके संज्ञान में आया है कि वर्तमान में हो रही वर्षा से मार्ग जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गया है तथा भारी वाहनों के फंस जाने से लम्बे समय तक जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस सम्बंध में लोक निर्माण विभाग द्वारा अवगत कराया गया है कि मार्ग के प्रवेश स्थलों (काठगोदाम एवं भीमताल ) पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित होने सम्बन्धी साईनेज लगाए जाने के बावजूद भी भारी वाहन उक्त मार्ग में प्रवेश कर रहे हैं तथा क्षतिग्रस्त भागों में फंस कर यातायात बाधित कर रहे हैं साथ ही किसी दुर्घटना की सम्भावना भी बनी रह रही है।

 

 

अपर जिलाधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है कि उक्त परिस्थितियों के दृष्टिगत काठगोदाम-हैड़ाखान- सिमिलिया बैण्ड मार्ग पर ( राज मार्ग संख्या-103) आवागमन सुचारू रखे जाने हेतु मार्ग के प्रवेश स्थलों ( काठगोदाम एवं भीमताल ) से बड़े वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित किया जाना अतिआवश्यक है। उन्होंने कहा कि सम्बन्धित पुलिस थानों के माध्यम से पुलिस कार्मिकों की तैनाती मार्ग के प्रवेश स्थलों (काठगोदाम एवं भीमताल पर कराते हुए काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन को पूर्णतः प्रतिबंधित कराने का कष्ट करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top