UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दून पुलिस ने फिर निभाया मानवता का फर्ज, वृद्ध महिला की सर्जरी हेतु रक्तदान कर की सहायता,आरक्षी शाहनवाज ने किया 75 वीं बार रक्तदान

 

*दून पुलिस ने फिर निभाया मानवता का फर्ज।*

*वृद्ध महिला की सर्जरी हेतु रक्तदान कर की सहायता।

*परिजनों ने कहा थैक्यू दून पुलिस।*

*एसएसपी देहरादून कार्यालय में नियुक्त आरक्षी ने किया 75 वीं बार रक्तदान*।

आज दिनांक: 17-04-2024 को व्हट्स अप ग्रुप से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राफिक एरा हास्पिटल में उपचाराधीन एक वृद्ध महिला की सर्जरी होनी है, जिसके लिये रक्त की नितान्त आवश्यकता है। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून कार्यालय की पी0आर0ओ0 शाखा में नियुक्त कां0 शाहनवाज ने तत्काल ग्राफिक एरा हास्पिटल पहुंचकर स्वेच्छा से रक्तदान कर वृद्ध महिला के उपचार में सहायता प्रदान की।

 

जिस पर वृद्धा के परिजनो द्वारा समय-समय पर दून पुलिस द्वारा जरूरतमंदो की सहायता किये जाने हेतु दून पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए दून पुलिस का धन्यवाद किया गया। आरक्षी शाहनवाज ने बताया कि रक्तदान को लेकर आम जनमानस को जागरूक किये जाने की आवश्यकता है। आरक्षी शाहनवाज अब तक स्वयं 75 बार रक्तदान कर चुके हैं, उन्होंने बताया कि रक्तदान से संबंधित आम जनमानस की सहायता हेतु कई सारे व्हट्सअप ग्रुप से जुड़े हुए हैं, जिसमें किसी भी व्यक्ति द्वारा सहायता की मांग किये जाने पर ग्रुप के सदस्यों द्वारा उसे तत्काल सम्भावित सहायता पहुचा दी जाती है। आरक्षी शाहनवाज इससे पूर्व भी 74 बार रक्तदान कर चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top