UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-दर्दनाक सड़क हादसे में एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई, पिछले साल हुई थी शादी

Haldwani news: दर्दनाक सड़क हादसे में एक

स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है युवक बाजार से अपने घर को लौट रहा था कि अचानक युवक की स्कूटी ब्रेक लगाते ही फिसल गई। स्कूटी एक ओर और युवक दूसरी ओर गिर गया।

 

 

 

वह संभल पाता, इससे पहले ही सामने आए ट्रैक्टर से उसका सिर टकरा गया। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रैक्टर पानी का टैंकर लेकर जा रहा था।मिली जानकारी के मुताबिक एचएमटी कॉलोनी बेड़ाखत्ता निवासी बसंत कुमार आर्य (35) यहां पत्नी व परिवार के साथ रहते थे। बसंत के पिता एचएमटी से सेवानिवृत्त हैं। वह चार भाइयों में वह सबसे छोटा था।

 

 

 

बताया जाता है कि डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के पास एक थोक दवा विक्रेता की दुकान में काम करने वाले बसंत शनिवार सुबह घर से निकले थे। खरीदारी करने के बाद वह सामान लेकर घर लौट रहे थे और पनचक्की मार्ग पर स्थित एक स्कूल के पास पहुंच थे कि तभी अचानक स्कूटी में ब्रेक लग गए। ब्रेक लगते ही बसंत स्कूटी समेत अलग- अलग दिशा में गिर गए

 

 

 

 

। वह संभलते इससे पहले ही सामने से आए ट्रैक्टर से उनका सिर टकरा गया। वह बुरी तरह लहूलुहान हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। उन्हें फौरन ही डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है पिछले साल ही बसंत की शादी हुई थी घटना से मृतक की पत्नी जहां गहरे सदमे में है वही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top