UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक कल, मिल सकती है ये खुशखबरी

30 अक्तूबर को होगी प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक, आ सकता है कर्मचारियों के दिवाली बोनस का प्रस्तावबैठक में अन्य विभागों से संबंधित प्रस्तावों पर चर्चा हो सकती है। बैठक में कर्मचारियों के दिवाली बोनस का प्रस्ताव भी आ सकता है।

 

 

 

उत्तराखंड मंत्रिमंडल की बैठक 30 अक्तूबर को राज्य सचिवालय में दोपहर 12 बजे से होगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में औद्योगिक नीतियों में संशोधन के प्रस्ताव आ सकते हैं।बैठक में अन्य विभागों से संबंधित प्रस्तावों पर चर्चा हो सकती है। बैठक में कर्मचारियों के दिवाली बोनस का प्रस्ताव भी आ सकता है। बैठक 30 अक्तूबर को राज्य सचिवालय में दोपहर 12 बजे से होगी।

 

 

बैठक में अन्य विभागों से संबंधित प्रस्तावों पर चर्चा हो सकती है। बैठक में कर्मचारियों के दिवाली बोनस का प्रस्ताव भी आ सकता है। पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में औद्योगिक नीतियों में संशोधन के प्रस्ताव आ सकते हैं।उत्तराखंड के नौ पहाड़ी जिलों की आर्थिक रूप से कमजोर महिलाएं, जो किसी भी आवासीय योजना से लाभान्वित नहीं हो पाई हैं, उन्हें सरकार छत उपलब्ध कराएगी। इसके लिए नई योजना लाई जा रही है। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने  विभागीय समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को 15 नवंबर तक योजना का प्रारूप बनाने के निर्देश दिए

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top