DEHRADUN NEWS

Big breaking :-प्रशासन से खफा वकील , आंदोलन की दी चेतावनी

 

 

प्रशासन से खफा वकील , आंदोलन की दी चेतावनी– देहरादून का रजिस्ट्रार ऑफिस में जमीनों को दस्तावेजों से छेड़छाड़ मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में देहरादून बार एसोसिएशन ने मंगलवार को कोर्ट में काम न करने की घोषणा की। साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी से पूरा मामला सीबीआई को सौंपने की मांग की।

 

 

दरअसल, देहरादून में हुए सरकारी और खाली जमीनों के मामले में जांच कर रही एसआईटी ने दो वकीलों के साथ अन्य 9 आरोपियों को अरेस्ट किया, वकीलों पर हुई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार का कहना है कि पुलिस केवल वकीलों को निशाना बना रही है। जबकि मामले में रजिस्ट्रार ऑफिस के अधिकारियों पर क्यों कार्रवाई नही हो रही, जबकि बिना अधिकारियों के केसे जमीनों के दस्तावेजों में छेड़छाड़ हुई।

 

 

 

 

साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व में क्लेमेंटाउन में घटी कोठी पर बुलडोजर मामले में मुख्य आरोपी के पी सिंह को क्यों पुलिस शरण दे रही है जबकि के पी सिंह ही रजिस्ट्रार ऑफिस मामले का मुख्य आरोपी है। अगर पुलिस जल्द सही से कार्रवाई नही करती तो वकील सड़कों पर उतर कर पुलिस मुख्यालय ओर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top