PAURI GARHWAL NEWS

Big breaking :-गढ़वाल: रातों रात करोड़पति बन गया चाय वाला, ड्रीम इलेवन ने लगा दी बंपर लॉटरी

गढ़वाल: रातों रात करोड़पति बन गया चाय वाला, ड्रीम इलेवन ने लगा दी बंपर लॉटरी पौड़ी गढ़वाल: इन दिनों Dream11 पर टीम बनाकर लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।Pauri Kaljikhal Deepak Bharti

 

 

इनमे से कई लोग रातोंरात करोड़पति भी बन रहे हैं। ड्रीम 11 में अब तक उत्तराखंड के कई युवाओं की किस्मत का पिटारा भी खुल चुका है। अब पौड़ी जिले के फल्दा गांव के दीपक कुमार को देख लीजिए। दीपक रातों रात करोड़पति बन गए। बीती 8 मई को आईपीएल में दीपक ने KKR और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में ड्रीम इलेवन पर टीम बनाई थी। दीपक की किस्मत का ताला खुल गया और उसने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली। दीपक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

 

 

 

 

 

आजकल दीपक एसबीआई कल्जीखाल में चाय पानी पिलाने का काम करते हैं। आगे पढ़िएदीपक कुमार को उम्मीद थी वो एक दिन जरूर करोड़पति बनेगा। दीपक ने बताया कि वो बीते दो साल से ड्रीम इलेवन गेम में अपना किस्मत आजमा रहे थे।आखिरकार ड्रीम इलेवन ने दीपक को करोड़पति बना दिया।

 

 

 

 

1 करोड़ का इनाम जीतने पर दीपक के खाते में टैक्स काटने के बाद 70 लाख की धनराशि आई है। इतनी बड़ी धनराशि जितने के बाद से उनके घर में खुशी का माहौल है। लोग उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। कहते हैं भगवान देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। यह कहावत दीपक कुमार पर सटीक बैठती हैं। आखिर दीपक कुमार रातों रात करोड़पति बन गया। उसके सपने साकार हो गए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top