UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ मासूम का गला रेतकर हत्या का प्रयास

: मासूम का गला रेतकर हत्या का प्रयासजनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक सौतेली मां के द्वारा बेटी की निर्मम हत्या के बाद आज एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां स्टॉल पर काम करने वाला युवक ने अपने मालिक के डेढ़ साल के बच्चे को चैती मेले में घुमाने के लिए ले गया । इसके बाद आज सुबह संदिग्ध हालत में बच्चा झाड़ियों में पड़ा मिला। गंभीर हालत में उक्त घायल मासूम का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

: आपको बता दें कि मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मंडी थाने के रहमानी चौक के रहने वाले नदीम पुत्र शरीफ अहमद ने चैती मेले में जूस का ठेला लगा रखा है। जहां पर उसके पास आशु नाम का युवक काम कर रहा है । रात्रि 2 बजे नदीम की पत्नी सोनी ने 112 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के गायब होने की सूचना दी। पुलिस को उसने बताया कि उनके साथ आया हुआ उनका आशु नामक नौकर उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र आहद को रात्रि 8:00 बजे प्रतिदिन की भांति घुमाने ले गया जो कि अभी तक वापस नहीं आया।

 

 

 

इसके बाद पुलिस के द्वारा आशु मलिक की तलाश की गई तो वह काफी देर बाद नशे की हालत में मिला। पूछताछ करने पर उसने कहा कि बच्चा उसके पास नहीं है और गुम हो गया। तलाश करने पर आज सुबह बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे का एक साइड से गला रेता हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। तब परिजनों ने आहद को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं मुरादाबाद रोड स्थित सहोता मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं संचालक डॉक्टर गुरपाल सहोता ने बताया कि बच्चा जिस समय उनके पास आया उस समय गंभीर अवस्था में था। बच्चों की गर्दन पर कट का निशान था और वह कट का निशान उस जगह पर था जहां से दिमाग की नसें निकलती हैं। क्योंकि बच्चे को समय से लाया गया था उसका तुरन्त ही ऑपरेशन किया गया। उम्मीद है कि बच्चा अब पूरी तरह से ठीक है और बातें समझ रहा है। रिकवरी में थोड़ा सा समय लगेगा लेकिन फिर भी कह सकते हैं कि बच्चा खतरे से बाहर है।

 

पूरे मामले में सीओ काशीपुर अनुषा बडोला ने बताया कि मामले में पुलिस के द्वारा आशु के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही जारी है। उधर सीओ अनुषा बडोला ने बताया पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर बच्चे के साथ की गई बर्बरता की जानकारी जुटा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top