Tech

Big breaking :-IPHONE 15 pro लेने वाले जान ले, आ रही फोन मे ये परेशानी

iPhone 15 Pro में ओवरहीटिंग बग को ठीक करने के लिए ios 17.0.3 अपडेट की टेस्टिंग कर रहा ApplePhone 15 Pro फोन में ओवरहीटिंग की समस्या को ठीक करने के लिए आंतरिक रूप से अगले आईओएस 17 अपडेट की टेस्टिंग कर रहा है, जो इस हफ्ते के अंत या अगले सप्ताह उपलब्ध होने की संभावना है.मैकरुमर्स के अनुसार, आईओएस 17.0.3 ए17 प्रो चिप के परफॉर्मेंस को कम नहीं करेगा. उसी बग फिक्स को अंततः आईओएस 17.1 में शामिल किया जा सकता है, जो वर्तमान में बीटा में है और अक्टूबर के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है.

 

 

 

यह स्पष्ट नहीं है कि ओवरहीटिंग की समस्या से कितने यूजर्स प्रभावित हुए हैं. एप्पल ने कुछ ऐसी स्थितियों की पहचान की है, जिनके कारण नए आईफोन अपेक्षा से ज्यादा हीट हो रहे हैं, जिनमें आईओएस 17 सॉफ़्टवेयर अपडेट में बग और इंस्टाग्राम जैसे कुछ थर्ड-पार्टी ऐप्स शामिल हैं.कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में एक बयान में कहा था कि बैकग्राउंड एक्टिविटी बढ़ने के कारण डिवाइस को सेट करने या रिस्टोर करने के बाद पहले कुछ दिनों के दौरान डिवाइस हीट हो सकता है. आईफोन निर्माता ने कहा, “हमें आईओएस 17 में भी एक बग मिला है जो कुछ यूजर्स को प्रभावित कर रहा है और इसे सॉफ्टवेयर अपडेट में संबोधित किया जाएगा. ”

 

 

आईफोन 15 प्रो पर नई टाइटेनियम मैटेरियल, इसके एल्यूमीनियम सबस्ट्रक्चर और नए सिस्टम डिजाइन के साथ, किसी भी पूर्व स्टेनलेस स्टील प्रो मॉडल की तुलना में बेहतर हीट डिसपेंशन प्रदान करती है.

ऐप्पल को वर्तमान में थर्ड पार्टी ऐप्स के बारे में पता चला है जो सीपीयू को ओवरलोड करते हैं और आईफोन को सामान्य से अधिक हीट करते हैं, उनमें डामर 9, इंस्टाग्राम और उबर शामिल हैं. इंस्टाग्राम ने अपनी समस्या के समाधान के लिए 27 सितंबर (वी302) को पहले ही एक फिक्स जारी कर दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top