UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-आंदोलनकारी नाराज तो अब बीजेपी ने संभाला मोर्चा

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्य आंदोलनकारी आरक्षण के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर यथाशीघ्र इसके निराकरण का आग्रह किया । इस मौके पर श्री अग्रवाल ने प्रवर समिति की बैठक 31 अक्तूबर को आयोजित कर शीघ्र निर्णय का भरोसा दिलाया ।

प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठरी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा में आज आंदोलनकारियों के 10 फीसदी क्षेतिज आरक्षण पर प्रवर समिति अध्यक्ष श्री अग्रवाल से मुलाकात की । इस अवसर पर उन्होंने विधानसभा समिति की बैठक को यथाशीघ्र बुलाकर इसका निराकरण करने का अनुरोध किया । उन्होंने कहा, यह विषय राज्य आंदोलनकारियों के हित से जुड़ा है और प्रदेशवासियों की भावनाओं को प्रतिबिंबित करता है । भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी राज्य निर्माण के लिए दशकों तक जनता के साथ मिलकर संघर्ष किया है । लिहाजा पार्टी सरकारी नौकरियों में आंदोलनकारियों के अधिकारों को दिलाने के प्रति कटिबद्ध है ।

इस मौके पर श्री अग्रवाल ने जानकारी दी कि वे 31 अक्तूबर को प्रवर समिति की बैठक बुलाने जा रही है । साथ ही भरोसा दिलाया कि आंदोलनकारियों की भावनाओं के अनुरूप समिति इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार कर रही है । हमारी कोशिश है कि सभी तकनीकी एवं कानूनी पहलुओं पर विस्तृत विचार हो ताकि भविष्य में इस कानून को किसी तरह की चुनौती का सामना न करना पड़े।

प्रतिनिधिमंडल में श्री कोठरी के साथ राज्य आंदोलनकारी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री सुभाष बड़थ्वाल, श्री विजय सती, श्री पूनम नौटियाल, श्री राजीव तलवार, श्री माणिक निधि शर्मा प्रमुख तौर पर शामिल रहे ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top