HARIDWAR NEWS

Big breaking :-पानी पानी हैं हरिद्वार, सीएम क़ो चिंता, धरातल में एक्शन में लेकिन प्रभारी मंत्री महाराज कहाँ, कांग्रेस ने उठाए सवाल

प्रदेश में  इन दिनों मानसून की बारिश  से राज्य बेहाल है  पहाड़ों में जहां  जमकर भूस्खलन हो रहा है  वही मैदान  यानी हरिद्वार में  बाढ़ का भयंकर संकट  साफ तौर पर दिखाई दे रहा है वही हाला दिए हैं  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो राज्य में आपदा की स्थिति मैं धरातल पर दिखाई दे रहे हैं  लेकिन सरकार के कुछ मंत्री ऐसे हैं कि  वह तो अपने प्रभार वाले जिले में जाने तक को तैयार नहीं है  वही पिछले 5 दिनों से हरिद्वार में आपदा की स्थिति है लगातार बाढ़ से लोग परेशान हैं  ऐसे समय में  मुख्यमंत्री तो उनके बीच पहुंच रहे हैं  लेकिन मंत्री सतपाल महाराज दिल्ली में  गिरिराज सिंह का  स्वास्थ्य  कुशल क्षेम पूछने पहुंचे हुए हैं बाढ़ ने एक बड़ी संख्या को  परेशान किया हुआ है लेकिन अभी तक मंत्री सतपाल महाराज उनकी सुध नहीं ली है  वहीं कई और मंत्री भी हैं जिनके पास प्रभारी जिले में जाने का समय नहीं है  वहीं अब कांग्रेस ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं

 

 

कांग्रेस पर नहीं अपने प्रभारी मंत्रियों पर जोर चलाएं दुष्यंत गौतम- गरिमा मेहरा दसौनी

दुष्यंत गौतम के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कांग्रेस की दिल्ली में हुई बैठक पर तंज किया है उस पर उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा की उत्तराखंड की जनता का हितेषी या शुभचिंतक बनने की नाटक नौटंकी बंद करें गौतम क्योंकि उत्तराखंड इस बात का साक्षी है चाहे प्रदेश की बेटी अंकिता का विभत्स हत्याकांड हुआ हो, भर्ती घोटाले हुए हों, प्रदेश के युवाओं पर लाठीचार्ज हुआ हो या जोशीमठ भू – धंसाव या फिर अग्निवीर जैसी योजनाओं से उत्तराखंड के युवाओं के सपने चकनाचूर हो गए हो फिर भी भाजपा के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा कोई प्रतिकार नहीं किया गया।

 

 

 

उत्तराखंड की जनता आज भी भाजपा की कुनितियों के परिणाम स्वरूप महंगाई और बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर है लेकिन भाजपा के जिम्मेदार नेताओं को उससे कोई लेना-देना नहीं है।
दसौनी ने कहा कि आज पूरा प्रदेश आपदा से जूझ रहा है ऐसे में दुष्यंत गौतम बताएं कि कहां है उनके प्रभारी मंत्री?? हरिद्वार जिला जलमग्न है सतपाल महाराज को दिल्ली के नेताओं की परिक्रमा करने से फुर्सत नहीं है, गणेश जोशी की भी दिल्ली से ही तस्वीरें आ रही है ,वहीं दूसरी ओर प्रदेश के किसी भी जिले में वहां के तथाकथित प्रभारी मंत्री के दौरे की कोई खबर नहीं है। दूसरी ओर विधानसभा अध्यक्ष और कोटद्वार की विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है जो समूचे भाजपा नेतृत्व के मुंह पर करारा तमाचे की तरह है। वीडियो में रितु खंडूरी आपदा सचिव को डांटते नजर आ रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने खनन विभाग पीडब्ल्यूडी विभाग और आपदा विभाग को अपनी विधानसभा के जर्जर होते पुलों के संबंध में कई पत्र लिखे लेकिन शासन प्रशासन ने कोई संज्ञान नहीं लिया।

 

 

दसोनी ने कहा कि जब भाजपा अपने ही विधायकों और विधान सभा अध्यक्ष कि नहीं सुन रही है तो जनता और विपक्ष की कितनी सुनवाई इस अहंकारी सरकार में होगी समझा जा सकता है ।
दसोनी ने कहा कि दुष्यंत गौतम समेत पूरी भाजपा आज कांग्रेस पार्टी की बैठक से घबराई हुई है इसीलिए दुष्यंत गौतम इस तरह की अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं जो उनका मानसिक स्तर बताता है और उन्हीं के ऊपर सवाल उठाता है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top