UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-दून जिला जेल से बड़ी खबर, बिस्तर लगाने पर विवाद कैंची से हुआ हमला, कैदी घायल

 

 

 

देहरादून जिला कारागार में बैरक में बिस्तर लगाने को लेकर मामूली विवाद के बाद दो बंदी आपस में भिड़ गए। एक बंदी ने दूसरे पर कैंची से हमला कर दिया। इससे बंदी घायल हो गया। कारागार अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। शिकायत के बाद प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी बंदी की रिमांड की मांग की है।

एसओ प्रेमनगर पीडी भट्ट ने बताया कि बंदी विवेक चंदेल चोरी आदि घटनाओं में जिला कारागार में बंद है। वहीं, हत्या के मामले में आदित्य नाम का बंदी भी है। दोनों को जेल के बैरक नंबर आठ ए में रखा गया है। बताया कि बंदी विवेक चंदेल और आदित्य के बीच तीन जून की शाम को बिस्तर लगाने को लेकर बहस हो गई। उस समय बैरक राइटर ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। बताया कि अगले दिन सुबह बंदी विवेक बैरक के बाहर चाय पी रहा था। उसके साथ तीन-चार अन्य बंदी भी बैठे थे।

 

 

 

बंदी विवेक ने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपी आदित्य आया और उसकी पीठ पर कैंची से हमला कर दिया। किसी तरह से दूसरे बंदी ने आरोपी के हाथ से कैंची छीन ली। बाद में सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए और घायल विवेक चंदेल को इलाज के लिए जिला कारागार अस्पताल ले गए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top