DEHRADUN NEWS

Big breaking :-यू पी पुलिस ने देहरादून में मारी रेड, जानिए क्या हैं मामला

देहरादून , नवविवाहिता को प्रताडित करने से लेकर गर्भपात होने के आरोप में फरार चल रहे पति को बरेली पुलिस ने छापा मारकर दबोच लिया, जिसके बाद पुलिस टीम आरोपी पति को अपने साथ ले गई। जल्द ही मुकदमे में नामजद अन्य आरोपियेां की भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

 

 

बरेली के थाना किला में विवाहिता सुमैरा पुत्री जाकिर निवासी केलाबाग ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसका निकाह अजहर उद्दीन पुत्र मोईन उद्दीन निवासी 41 ईस्ट शिमला एनक्लेव देहरादून के साथ बरेली क्लब बरेली में पिछले साल नवंबर माह में हुआ था।
आरोप है कि उसके पिता ने विवाह में भारी भरकम रकम खर्च करते हुए एक कार, सोने चांदी के जेवरात समेत अन्य घरेलू सामान दियाथा।

 

 

 

आरोप था कि निकाह के कुछ समय बाद ससुर मोईन उद्दीन, सास सबिहा नाज, पति अजहर उद्दीन, देवर अमन उद्दीन उसे प्रताडित करते हुए दहेज की मांग करने लगे। आरोप है कि उसने अपनी मौसेरी सास निलोफर को इस बारे में जानकारी दी तब उन्होंने भी गाली गलौच करते हुए धमकी दी। आरोप है कि उसकी पिटाई करते हुए पचास लाख की मांग की जाने लगी। आरोप है कि पति उसका गर्भपात कराना चाहताथा लेकिन विरोध करने पर उसके पति ने बदनीयती से धक्का दे दिया। गिरने पर उसकी तबियत खराब हो गई लेकिन ससुरालजन उसे अस्पताल नहीं ले गए।
अगले दिन सूचना मिलने पर पहुंचे उसके मायके वाले उसे अपने साथ बरेली ले गए, जहां उसके जब अस्पताल ले जाया गया तब उसका गर्भपात हो गया।

 

 

 

तब से फरार चल रहे आरोपी पति की तलाश में मंगलवार सुबह किला थाने के एसआई प्रदीप कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापा मारकर पति को दबोच लिया, जिसे बरेली पुलिस अपने साथ ले गए। इस संबंध में पूछने पर पटेलनगर कोतवाली प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि बरेली पुलिस के किसी व्यक्ति को अपने साथ ले जाने की सूचना मिली है लेकिन बरेली पुलिस ने उनसे संपर्क नहीं साधा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top