National news

Big breaking :-खुशखबरी! एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, महिला दिवस पर पीएम मोदी ने 100 रुपये की छूट का किया ऐलान

खुशखबरी! एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, महिला दिवस पर पीएम मोदी ने 100 रुपये की छूट का किया ऐलान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती करने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। सरकार के इस कदम से आम आदमी को काफी राहत मिली है।

 

आज महिला दिवस के अवसर पर एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती की गई है। यह कटौती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा महिला दिवस पर की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि..” महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।”

 

https://x.com/narendramodi/status/1765938424723202381?s=20

 

महंगाई से परेशान आम आदमी को राहत मिली है। कल उज्जवला में राहत के बाद अब सभी के लिए एलपीजी सिलेंडर के दाम कम हो गए हैं। एलपीजी सिलेंडर 100 रुपये सस्ता हुआ है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पीएम मोदी ने ट्विट करके इसकी जानकारी दी है। सरकार के इस कदम से देशभर के लाखों परिवारों का वित्तीय बोझ कम होगा। पीएम मोदी ने महिला दिवस के अवसर पर ट्विट करके कहा कि आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। पीएम उज्ज्वला योजना पर मिलने वाली सब्सिडी एक साल के लिए बढ़ा दी गई है। लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला किया है। उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस सिलिंडर पर मिलने वाली सब्सिडी 31 मार्च 2025 तक मिलेगी। इस तरह से अगले एक वर्ष के दौरान योजना के तहत आने वाले परिवारों को 12 एलपीजी सिलेंडर 300 रुपये प्रति सिलेंडर की सब्सिडी के साथ मिलेगी

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top