NAINITAL NEWS

Big breaking :-दोस्तों के साथ घूमने गया हल्द्वानी का एक छात्र नहाते समय नदी में डूब गया, परिवार मे कोहराम

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है यहां दोस्तों के साथ घूमने गया हल्द्वानी का एक छात्र नहाते समय नदी में डूब गय छात्र की डूबने की सूचना साथी छात्रों ने में परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम छात्र की तलाश में जुटी हुई है वहीं घटना के बाद परिजन काफी परेशान हैं

 

 

 

।बताया जा रहा है कि हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र अंबा बिहार का रहने वाला 16 वर्षीय छात्र चिन्मय जीना शनिवार को अपने दोस्तों के साथ घूमने मुक्तेश्वर की तरफ गया था इस दौरान चाफी के पास नदी में नहाते वक्त चिन्मय गहरे पानी में चला गया, साथी को डूबता देख दोस्तों ने उसको बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नदी की तेज लहरों में बह गया घटना के बाद किशोर के दोस्तों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना के बाद पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम सर्च ऑपरेशन चलाया।

लेकिन अंधेरा होने के चलते सर्च ऑपरेशन को रोकना पड़ा, आज फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि शनिवार को चिन्मय जीना ( 17 ) निवासी अंबा बिहार हल्द्वानी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने पांच दोस्तों के साथ पदमपुरी मार्ग स्थित परिताल पहुंचा। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने शाम के समय एक किशोर के झरने में डूबने की सूचना दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा अधिक होने के चलते डूबे किशोर का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि चिन्मय के साथ आए दोस्तों से पूछताछ रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top