National news

Big breaking :-छत्तीसगढ़ में विष्णु, मध्य प्रदेश में मोहन के बाद राजस्थान में भजन, दीया कुमारी और प्रेम चंद्र बैरवा बनें डिप्टी सीएम

 

छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो गई है। मंगलवार को राजस्थान में पार्टी मुख्यालय पर भाजपा विधायक दल की बैठक होने के बाद बीजेपी ने राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है।

 

 

जन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री तो दीया सिंह और प्रेम चंद्र बैरवा को उप मुख्यमंत्री बनाया गया हैजयपुर स्थित पार्टी दफ्तर में हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री के लिए नए नाम का ऐलान किया गया है। छत्तीसगढ़ में आदिवासी और मध्य प्रदेश में ओबीसी वर्ग के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब राजस्थान में सामान्य वर्ग से भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया गया है। तो वहीं दीया सिंह और प्रेम चंद्र बैरवा को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है।

 

 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी और मध्य प्रदेश में ओबीसी वर्ग के मुख्यमंत्री बनने के बाद अटकलें लगाई जा रही है, कि राजस्थान में सामान्य वर्ग का सीएम हो सकता है। इसी बीच सोमवार को कुछ विधायक वसुंधरा राजे सी मुलाकात की। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की रेस में वसुंधरा राजे के साथ बालकनाथ योगी, गजेंद्र सिंह शेखावत, दीया कुमारी, अश्विनी वैष्णव भी थे।

लेकिन जैसा कि पहले ही अनुमान लगाए जा रहे थे कि दो राज्यों की तरह यहां भी पार्टी अपने फैसलों से सबको चौंका सकती है। अनुमान के मुताबिक भी यही हुआ। बैठक में भजन लाल शर्मा के नाम पर मुहर लग गई।

बड़ी बातें
भजन लाल शर्मा राजस्थान के नए मुख्यमंत्री होंगे
भजन लाल शर्मा राजस्थान के नए CM
सांगानेर से विधायक हैं भजन लाल शर्मा
ब्राह्मण समाज से आते हैं भजन लाल शर्मा
राजस्थान BJP में महामंत्री हैं भजन लाल शर्मा
पहली बार के विधायक भजन लाल CM बनाए गए
BJP विधायक दल की बैठक में नाम का एलान
संगठन में लंबे समय से विभिन्न पदों पर रहे
भरतपुर के रहने वाले हैं, RSS के करीबी हैं भजन लाल
दीया कुमारी और प्रेम चंद्र बैरवा डिप्टी सीएम
वासुदेव देवनानी विधानसभा स्पीकर होंगे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top