UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देर रात तक चली सीईसी की बैठक, उत्तराखंड की पांचों सीटों पर प्रत्याशियों का फैसला फिर अटका, इस दिन फिर होगी CEC की बैठक

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष आदरणीय मल्लिकार्जुन खड़गे जी एवं अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष आदरणीय सोनिया गांधी जी की अध्यक्षता एंव राष्ट्रीय महासचिव माननीय केसी वेणुगोपाल जी की उपस्थिति में #

 

एआईसीसी में आयोजित #उत्तराखंड_राज्य की #CEC की बैठक हुई|
इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भक्त चरण दास, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा जी प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा जी, CEC सदस्य प्रीतम सिंह , दीपिका पांडे  व वरिष्ठ सदस्य उपस्थित रहे।

उत्तराखण्ड से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी

हरिद्वार हरीश रावत
नैनीताल रणजीत रावत
टिहरी दीपक बिजलवान
पौड़ी गणेश गोदियाल
अलमोड़ा यशपाल आर्य

 

देर रात तक चली सीईसी की बैठक, उत्तराखंड की पांचों सीटों पर प्रत्याशियों का फैसला फिर अटकामाना जा रहा था कि सीईसी की बैठक में हरिद्वार, गढ़वाल, टिहरी, अल्मोड़ा व नैनीताल लोकसभा सीट से प्रत्याशियों की घोषणा हो सकती है। लेकिन प्रत्याशियों के नामों पर निर्णय नहीं हो पाया है।

 

 

 

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में उत्तराखंड की पांच सीटों पर प्रत्याशियों का फैसला नहीं हो पाया है। सोमवार को नई दिल्ली में देर रात तक केंद्रीय चुनाव समिति में प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई। सभी सीटों पर प्रत्याशियों का फैसला अटका हुआ है।

 

 

 

15 मार्च को दोबारा से सीईसी की बैठक बुलाई गई हैबैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, अंबिका सोनी, स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भगत चरण दास, प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी ने उत्तराखंड की पांच सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर मंथन किया। जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, सीईसी के सदस्य एवं विधायक प्रीतम सिंह मौजूद रहे।

माना जा रहा था कि सीईसी की बैठक में हरिद्वार, गढ़वाल, टिहरी, अल्मोड़ा व नैनीताल लोकसभा सीट से प्रत्याशियों की घोषणा हो सकती है। लेकिन प्रत्याशियों के नामों पर निर्णय नहीं हो पाया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top